पेट दर्द की शिकायत के बाद हिमाचल के सीएम सुक्खू अस्पताल में भर्ती, जांच में निकला संक्रमण ।

Sukhvinder Singh Sukhu- India TV Hindi

Image Source : PTI
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को अचनाक से स्वास्थ्य खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री सुक्खू को अचानक से पेट दर्द की शिकायत हो रही है। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों के अनुसार, सुक्खू को बुधवार की देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

पेट में संक्रमण निकला


इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ राहुल राव ने जानकारी दी है कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के पेट में संक्रमण का पता चला है। उनकी हालत फिलहाल स्थिर और जरूरी जांच की जा रही है। डॉक्टर्स के अनुसार, मुख्यमंत्री सुक्खू अभी अस्पताल में ही रहेंगे। डॉक्टर्स ने मुख्यमंत्री को कुछ दिनों तक आराम करने की सलाह दी है, उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

कैसे हुआ संक्रमण?

मुख्यमंत्री को बुधवार रात्रि एक बजे के बाद अस्पताल लाया गया था। अस्पताल में डॉ.बृज शर्मा के नेतृत्व में छह वरिष्ठ चिकित्सकों की एक टीम मुख्यमंत्री सुक्खू की निगरानी कर रही है। सुक्खू के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने जानकारी दी है कि सीएम बीते कई दिनों से लगातार कई दौरे कर रहे हैं। सीएम ने इस दौरान ऐसा कुछ खा लिया होगा जिससे उन्हें संक्रमण हुआ। 

पहले भी बिगड़ी थी तबीयत

ये पहली बार नहीं है जब सीएम सुक्खू की तबीयत अचानक से बिगड़ गई हो। बता दें कि करीब पांच महीने पहले भी हिमाचल के सीएम सुक्खू को पांव में दर्द की शिकायत हुई थी। इसके बाद उन्हें जांच के लिए मोहाली के फोर्टिस हॉस्पिटल में लाया गया था। यहां अस्पताल में इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी। 

ये भी पढ़ें-  बड़ी खबर: ‘लापरवाही से मौत के मामलों में बढ़ेगी सजा, पूरे देश में MCOCA जैसा कानून’

ये भी पढ़ें- Exclusive: खालिस्तान, मणिपुर व कश्मीर के नाम पर ब्लैक डे मनाने की साजिश रच रहा पाकिस्तान, बांट रहा डॉलर

 

Latest India News

Source link