सुधीर शर्मा का सीएम सूक्खू पर तंज, पढ़िए विस्तार से।

शिमला. हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला से भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने एक बार फिर से सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू पर निशाना साधा है. कंगना रनौत के बहाने सुधीर ने सीएम पर तीखा हमला बोला है।

बता दें कि कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए सुधीर शर्मा  लगातार सीएम सुक्खू  पर सोशल मीडिया के जरिये हमलावर हैं.।दरअसल, कंगना रनौत को लेकर कांग्रेस पार्टी बाहरी होने के आरोप लगा हैं. कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा था कि क्या लोग अपने काम करवाने के लिए मुंबई जाएंगे. ऐसे में सुधीर शर्मा ने कंगना रनौत के जरिये अभिषेक मनु सिंघवी का नाम लेकर निशाना साधा।सुधीर शर्मा ने फेसबुक पर लिखा, ‘कंगना’ बाहर की हैं और ‘सिंघवी’ नदौण से था क्या. इस पोस्ट को राज्यसभा चुनाव के अलावा, लोकसभा चुनाव से भी जोड़ा जा रहा है. गौरतलब है कि हिमाचल में राज्यसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने अभिषेक मनु सिंघवी को उतारा था. कांग्रेस का एक धड़ा उनके नाम पर सहमत नहीं था और चाहता था कि कोई हिमाचली ही राज्यसभा चुनाव लड़े।ऐसे में सुधीर शर्मा सहित कांग्रेस के कुल छह विधायकों ने राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग की थी. बाद में इन सभी छह विधायकों की सदस्यता रद्द कर दी गई थी और ये सभी भाजपा में शामिल हो गए थे. अब भाजपा ने सभी को उपचुनाव में टिकट दिया है।सुधीर शर्मा ने अब सीएम पर निशाना साधा है. उन्होंने सीएम पर तंज कसा है. बता दें कि सीएम सुक्खू हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के नादौन के रहने वाले हैं.

सुधीर को धर्मशाला से उतारा

अब भाजपा ने सुधीर शर्मा को धर्मशाला से चुनावी मैदान में उतारा है. वह यहां से पहले 2022 के चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी के तौर पर जीते थे. सुधीर चार बार के विधायक रहे हैं.