कँगना रनौत का द्रग विधान सभा क्षेत्र का दौरा,कांग्रेस पर जड़े घटिया सोच के आरोप,बोलीं  बेटियों के अपमान का जनता देगी जवाब।

मंडी। मंडी संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत  ने आज द्रंग  विधानसभा का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने शिवा बदार में द्रंग मंडल बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान कंगना ने कहा कि जिस तरह से पीएम नरेंद्र मोदी खुद को प्रधान सेवक बताते हुए देश की जनता की सेवा करते हैं, उसी तरह वह भी कार्य करते हुए यहां की जनता की सेवा करेंगी। कंगना ने कहा कि ‘कांग्रेस के लोग उनके बारे में दुष्प्रचार करने में लगे हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि मंडी में उनका कार्यालय होगा। वह एक सरकारी कर्मचारी और सेवक  की तरह मंडी के लोगों की सेवा करेंगी।’

बेटियों के अपमान का जनता देगी जवाब

कंगना ने कहा कि कांग्रेस नेताओं की मंडी की बेटियों के प्रति किस प्रकार की सोच है, उसका जीता-जागता सबूत उन्होंने दे दिया है। मंडी की बेटियों का जो अपमान उन्होंने किया है, यहां की जनता उसका करारा जवाब देगी। कंगना ने कहा कि कांग्रेस ने देश का कबाड़ा करके रख दिया था लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की बागडोर संभालने के बाद आज इसे विकास के पथ पर अग्रणी बनाया है।

 

रंगों में बह रहा है द्रंग का खून

कंगना रणौत ने द्रंग पहुंचने पर यहां अपनी कई पीढ़ियों पहले की रिश्तेदारी भी निकाल ली और कहा कि उनकी रगों में भी द्रंग का खून बह रहा है। कंगना ने बताया कि उनके जो परदादा थे उनकी दादी द्रंग से थी। इस लिहाज से द्रंग के साथ उनकी रिश्तेदारी है।